Anjana Singh के साथ अकेले में Khesari Lal Yadav ने किया पलंग तोड़ कार्यक्रम, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri hot dance Viral Video में Anjana Singh के साथ अकेले में Khesari Lal Yadav ने मचाया धूम की हो गया वीडियो वायरल एक दूसरे से आँख तक नहीं मिला पाए Video Viral होने के बाद। शर्म के मारे हुवे दोनों पसीने पसीने। अगर बात करे खेसारी लाल यादव की तो इनकी पहचान किसी परिचय की मोहताज नहीं है यह खुद ही अपने आप में एक ब्रांड है ब्रांड। इनके नाम का सिस्टम पुरे भोजपुरी सिनेमा में चलता है। बाकी सब के सिस्टम फ़ैल करने का मादा रखते है अपने प्यारे खेसारी भैया जिनके चर्चे आजकल आम बात हो गयी है। आये दिन अपनी अजब गजब कलाकारी से सबका दिल जितने वाले Khesari Lal YadAV यानि की अपने प्यारी भैया जी आज कल इंटरनेट की चर्चाओं का मुख्य टॉपिक है। जी हां हम आपको बता दे की हाल ही में इंटेरेट पे वायरल हुवे एक Hot Bhojpuri Dance Video को लोगो ने देखा जिसे देख के सारे के सारे लोग एक दम पगला गया। और मजे लेने लगे वीडियो के। हम बताएंगे की क्या था ऐसा उस वीडियो में जो पगला गयी सारी दुनिया।

Bhojpuri hot dance, Anjana Singh के साथ अकेले में Khesari Lal Yadav

 इस गाने का नाम है लव यू बोलता, जी हां आपको बता दे कि इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ में अभिनेत्री अंजना सिंह भी नजर आ रही है। अंजना सिंह के साथ खेसारी लाल की रोमांटिक केमिस्ट्री को तो देख उनके फैंस दीवाने हो गए हैं दोनों ही इस गाने के अंदर काफी ज्यादा अच्छे लग रहे हैं इस गाने में देखा जा सकता है कि दोनों हॉट अवतार में दिख रहे हैं और अपने होश खो बैठे हैं।

आपने अगर यह वीडियो देखा होगा तो आपको पता ही होगा की खेसारी लाल अपने इस वीडियो में अंजना सिंह के साथ खेसारी लाल यादव नजर आ रहे हैं। और गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि खेसारी लाल यादव सड़क पर अंजना सिंह के साथ अपने होश खो बैठे हैं जिसके बाद वह उन्हें साथ ले जाते हैं। और फिर बंद कमरे में पलंग तोड़ रोमांस करते हैं। इस गाने का म्यूजिक अविनाश जानी ने दिया है इसके साथ थी आपको बता दे की डायरेक्शन मंजूर ठाकुर ने किया है इस फिल्म के स्टार कास्ट के बारे में अगर बताया जाए तो खेसारी लाल यादव अंजना सिंह काजल राघवानी मनोज टाइगर जैसे महान कलाकार भी इस फिल्म में नजर आए हैं जिन्होंने काफी अच्छा परफॉर्मेंस दिया है।

Khesari Lal Yadav वायरल गाना के बोल

एहो दिलवा के राजा तनी बहिया में आजा
म्होरी बहिया में आके तनी दिल में समाई हो) x2
अब मंन ये पतंग जैसे डोले दिल लव यू लव यू बोले

एहो जान जाने जाना दिल पे तोहपे दीवाना
हेई रूप के खजाना कर दिल पे निशाना
तोहसे भाई प्रीत होल होल दिल लव यू लव यू बोले

लगाल लगन वा तो काबू नही छूटी
काबो मोहब्बत की डोर नही टूटी
साथ ऱहेके हमरो इरादा
तोहरा से प्यार करब हद से भी ज़्यादा
दोनो ऐ जवानी ताबो मान कैसे मानी
सुर ल़ाहे ल़ाहे होये अब प्यार के कहानी
अब दिलवा के राज खोले दिल लव यू लव यू बोले

साथ ऱहेके हमारो भी मूड हो
बतिया से तोहरा होके गुड फिल हो
जाई करबा बालुमा मिले हमर जैसे
उतरा के चाही ना धन रूपिया पैसा
जब दिल जुड़ जाई सारा दुख चॅड जाई
पिया मौज नही सागरो उमर काट जाए
मननवा संदेहा टोले टोले दिल लव यू लव यू बोले

RpscGuide पर पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें, गेम्स न्यूज टेक बाइक कार न्यूज वेब सीरीज व्यापार, बॉलीवुड और एजुकेशन न्यूज पब्लिश करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here