Aprilia RS 457: भारत में 4.10 लाख रुपये में लॉन्च हुई यह धांसू बाइक! यहाँ देखे डिज़ाइन, फीचर्स, कीमत

Aprilia RS 457 Motorcycle: बाइक क शोक रखने वालों के लिए एक बहुत ही बड़ी खुसखबरी लेके आए है जिसमे आपके लिए और सिर्फ आपके लिए यह एक बहुत ही ज्यादा खुस कर देने वाली खबर है की आप अब अगर कोई न्यू सपोर्ट बाइक खरीदना चाहते है तो आपके लिए एक और अवसर उपलब्ध है जिसका नाम है । Aprilia RS 457 जी है भारत के बाइक मार्केट मे आजकल बहुत ज्यादा फेमस चलने वाली कंपनी इतालवी मोटरसाइकिल निर्माता अप्रिलिया ने भारतीय दोपहिया बाजार के लिए अपनी सबसे प्रतीक्षित मोटरसाइकिल बिल्कुल नई अप्रिलिया आरएस 457 लॉन्च की है।

इस बाइक की शानदार लुक के साथ बहुत ही शानदार परफॉरमेंस है जो आपको और भी अधिक सुकून देती है । तो आइए चलिए जानते है की क्या खास है इस न्यू बाइक मे जो इसे सबसे खास बनाता है ।

Aprilia RS 457

भारत के बाइक मार्केट मे आए दिन कोई न कोई एक से बढ़ाकर एक बेहतरीन और जानदार बाइक आती रहती है उसी कड़ी मे आबकी बार है सबसे शानदार और मजेदार कहे जानी वाली बाइक। एस माना जा रहा है की इसे KTM RC 390 की एक प्रतिद्वंदी के रूप मे लॉन्च किया जा रहा है । इस शानदार बाइक की शोरूम कीमत 4.10 लाख रुपये अप्रिलिया आरएस 457 का मुकाबला कावासाकी निंजा 400 और आगामी यामाहा YZF-R3 से भी होगा। आरएस 457 को पहली बार भारत में कुछ महीने पहले ही भारत के बाइक मार्केट मे लॉन्च किया गया था । अब इस बाइक की बुकिंग स्टार्ट होने वाली है जो की इसी मह दिसम्बर मे होगी।

apr

Aprilia RS 457 की डिज़ाइन

Aprilia RS 457 बाइक की गर डिजाइन की बात करे तो यह एक धांसू लुक वाली बहुत ही शानदार लूकिंग वाली बाइक है जिसे आप बहुत ही पसंद करंगे क्योंकि देखने वालअ एक बार इसे देख ले तो देखता ही रह जाता है । इसलिए आपके लिए यह एक बहुत ही शानदार दृश्य होगा । इसमे आपको एलईडी डीआरएल के साथ के साथ सामने की तरफ स्प्लिट हेडलैंप के साथ एक बड़ा फैस है जो बहुत ही बल्की लुक देता है। इसके अलावा, फेयरिंग बड़ी है। जो आरएस 457 की सड़क उपस्थिति को बढ़ाती है। डिज़ाइन शार्प और प्रभावशाली है। इसमें सही मात्रा में वज़न है। पूंछ अनुभाग को आनुपातिक पूंछ की सहायता से बड़े करीने से तैयार किया गया है।

Aprilia RS 457 की कुछ खास विशेषताए

अगर बात कर इस बाइक की विशेषताओ के बार मे तो आपको जानकर हैरानी होगी की इतनी शानदार शानदार फीचर्स वाली यह बाइक बहुत ही खास है जिसने इसे देखा वो इसका दीवाना हो गया । इस बाइक मे आपको मिलता हैं आरएस 457 ज्यादातर बॉक्सों पर टिक करता है। KTM RC390 प्रतिद्वंद्वी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए 5-इंच एलसीडी के साथ आता है। इसमें बैकलिट स्विचगियर भी मिलता है। आरएस 457 पर अपेक्षित अन्य सुविधाओं में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, राइडिंग मोड एबीएस मोड और बहुत कुछ शामिल हैं। साथ के सतह आपको इसमे  एयरोडायनेमिक्स के लिए कट और क्रीज के साथ शार्प बॉडी पैनल सेटअप भी मिलता है।

Aprilia RS 457 On Road Price

Aprilia RS 457 on road price in Bangalore

Ex-showroom₹ 4,10,000
RTO₹ 75,300
CESS 10%₹ 7,530
Infra CESS₹ 753
Insurance (Comprehensive)₹ 24,503
Road Safety Tax₹ 500
On road price in Bangalore ₹ 5,18,586

निष्कर्ष

आशा करते है की आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा । इसमे Aprilia RS 457 के बारे बताई गई जानकारी आपके कुछ कम आए एसी आशा करते हैं ।

यह भी पढे :

Faq

अप्रिलिया आरएस 457 को भारत में कब लॉन्च किया गया है?

वर्ष 2023

How much will the Aprilia 457 cost?

इस शानदार बाइक की शोरूम कीमत 4.10 लाख रुपये

Is Aprilia 457 available in India?

expected to launch in India in December 2023 

नमस्ते- मेरा नाम कुलदीप सिंह चारण है। मैं ऑटोमोबाइल जगत का शौकीन लेखक हूं। ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में काम करने का शौक रखते हुए, मैंने अपना करियर उन खबरों को कवर करने और लेखों के माध्यम से दुनिया भर के दर्शकों तक अपनी राय पहुंचाने के लिए समर्पित किया है। मैं अपने दर्शकों तक ऑटोमोबाइल की दुनिया से नवीनतम समाचार और विशेष जानकारी लाने के लिए अथक प्रयास करता हूं। और अब से मैं AarambhTV.com में काम कर रहा हूं।

Leave a Comment